Saturday, June 15, 2024
HomeBlogउपायुक्त की अध्यक्षता में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक

उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक

बैठक में सड़क दुर्घटना, सर्पदंश व वज्रपात से हुए मृत 17 व्यक्तियों के आश्रितों के बीच डीबीटी के माध्यम से सहायता राशि भुगतान करने का लिया निर्णय लिया

पाकुड़। समाहरणालय सभागार में शुक्रवार को जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक प्राधिकार के अध्यक्ष सह उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में उपायुक्त के अलावा अपर समाहर्त्ता मंजू रानी स्वांसी, अनुमंडल पदाधिकारी हरिवंश पंडित, सिविल सर्जन डॉ. मंटू कुमार टेकरिवाल, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता राहूल कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. चंदन उपस्थित हुए।

प्राधिकार की बैठक में सड़क दुर्घटना, सर्पदंश व वज्रपात से हुए मृत 17 व्यक्तियों के आश्रितों के बीच डीबीटी के माध्यम से सहायता राशि भुगतान करने का निर्णय लिया गया। बैठक में बताया गया कि जिले में सड़क दुर्घटना में मृत हुए 12 लोगों के आश्रितों के बीच एक-एक लाख की सहायता राशि डीबीटी के माध्यम से भुगतान किया जाएगा।

वहीं सर्पदंश व वज्रपता से मृत हुए दो लोगों के आश्रित के बीच चार-चार लाख रूपये की सहायता राशि डीबीटी के माध्यम से भुगतान किया जाएगा।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments