Saturday, June 15, 2024
HomeBlogपाकुड़ प्रेस क्लब "पाकुड़" के पुनर्गठन को ले 4 फरवरी को लिया...

पाकुड़ प्रेस क्लब “पाकुड़” के पुनर्गठन को ले 4 फरवरी को लिया जाएगा फैसला

पाकुड़। पुराने समाहरणालय स्थित सूचना भवन के सभागार में रविवार को पाकुड़ प्रेस क्लब (पाकुड़) की आवश्यक बैठक आयोजित हुई। वरिष्ठ पत्रकार कृपा सिंधु तिवारी बच्चन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मुख्य रूप से क्लब के संरक्षक राम रंजन कुमार सिंह, सचिव ललन झा, वरिष्ठ पत्रकार कार्तिक कुमार, मकसूद आलम एवं राजेश भगत शामिल हुए।

आयोजित बैठक में क्लब के गठन का पहला टर्म पूरा होने और नए सिरे से गठन करने को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई। इस चर्चा के दौरान मौजूद सभी पत्रकारों से क्लब के पुनर्गठन को लेकर सलाह परामर्श लिया गया। बैठक में मौजूद सभी पत्रकारों ने अपने-अपने अंदाज में क्लब के पुनर्गठन को लेकर बातें रखी। मौजूद सभी पत्रकारों से परामर्श के बाद निर्णय लिया गया कि क्लब के पुनर्गठन के लिए आगामी 4 फरवरी को बैठक होगी। जिसमें पुनर्गठन को लेकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

वहीं बैठक में कई नए सदस्यों ने निर्धारित शुल्क के साथ क्लब की सदस्यता ली। आगामी बैठक से पहले 28 जनवरी को हिरणपुर के रानीपुर में वनभोज के आयोजन का भी निर्णय लिया गया। जिसमें सभी पत्रकार साथियों ने शामिल होने पर सहमति जताई।

बैठक में काजिरुल शेख, सतनाम सिंह, श्रीराम भगत, विनोद किशोर, बजरंज पंडित, संजय सिंह, स्वराज सिंह, अबुल काशिम, पंकज भगत, आकाश भगत, गुंजन साहा, प्रीतम सिंह यादव, बलराम ठाकुर, नंदकिशोर मंडल, विजय रविदास, सुष्मित तिवारी, विक्की सान्याल, पिंटू राय, अविनाश मंडल आदि मौजूद थे।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments