Saturday, June 15, 2024
Homeसमाचारकांग्रेस नेता अर्धेन्दु गाँगुली ने गरीबों, वृद्धों के बीच वितरण किया गर्म...

कांग्रेस नेता अर्धेन्दु गाँगुली ने गरीबों, वृद्धों के बीच वितरण किया गर्म कपड़े

पाकुड़। झारखंड में इन दिनों शीतलहर के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त है, ऐसे में गरीब असहाय बुजुर्ग एवं जरूरतमंद लोगों के बीच पाकुड़ प्रखंड के नगर परिषद क्षेत्र में आज कांग्रेस जिला महासचिव सह समाज सेवी अर्धेन्दु गाँगुली ने अपने आवास के समीप कालिकापुर में गरीब के घरों में जाकर करीब 150 लोगों को गर्म वस्त्र दिया।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता गाँगुली ने कहा कि अपने क्षेत्र में वार्ड में घूम-घूम कर जरूरतमंद लोगों के बीच गर्म वस्त्र देने का काम करूँगा। इसके साथ ही जो बाकी बचे गांव के लोग हैं उन्हें भी शीघ्र ही घर घर जाकर गर्म वस्त्र देने का काम किया जाएगा, गर्म वस्त्र पाकर गरीब असहाय बुजुर्ग एवं दिव्यांग लोग काफी प्रसन्न दिखे।

गर्म वस्त्र वितरण होता देख लोगों ने कहा कि कम्बल वितरण कर सर्दी से ठिठुरते गरीब असहाय के चेहरे पर मुस्कान ला दी। कांग्रेस नेता अर्धेन्दु गाँगुली ने कहा कि गरीबों व असहायों को मदद करना मेरी नियती में शामिल है। उन्होंने कहा कि मैंने यह निश्चय किया कि जितना हो सके मैं अब असहायों को ठंड से मरने से बचाऊंगा। उन्होंने कहा अपने स्तर से कड़ाके एवं ठिठुरन को देखते हुए प्रत्येक साल कम्बल का वितरण किया जाता है।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments