Saturday, June 15, 2024
Homeसमाचारसेजा फुटबॉल मैदान में हुई भाजपा दादपुर मंडल की बैठक

सेजा फुटबॉल मैदान में हुई भाजपा दादपुर मंडल की बैठक

पाकुड़। भारतीय जनता पार्टी, दादपुर मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष सदानंद रजवार की अध्यक्षता में सेजा फुटबॉल मैदान में आयोजित किया गया।

बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विवेकानंद तिवारी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय, लोकसभा के विस्तारक मनोज कुमार सिंह, विधानसभा के विस्तारक जयप्रकाश यादव, बरहेट विधानसभा के विस्तारक इंद्रदेव कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति मौजूद थी।

बैठक में सर्वप्रथम वंदे मातरम का सामूहिक गायन के उपरांत विधानसभा के विस्तारक जयप्रकाश यादव ने कार्यकर्ताओं का परिचय एवं उपस्थित प्राप्त करते हुए मंडल के अंतर्गत 12 पंचायतों के 66 मतदान केन्द्रों पर संगठन के मजबूती पर बल दिया तथा मतदान केन्द्र समितियों की समीक्षा किया।

विधानसभा विस्तारक ने कार्यकर्ताओं को जहां काम-वहां हम की महत्व पर प्रकाश डालते हुए पंचायत के सभी शक्ति केन्द्रो के प्रभारी का मनोनयन सर्वसम्मति से किया जो इस प्रकार हैं, दादपुर- गौतम रजक, कुमारपुर- अजीत रजक, कालिदासपुर- शंभू घोष, संग्रामपुर- ज्ञानेश्वर मंडल, नरोत्तमपुर- पवन कुमार साह, कोलाजोड़ा- रामजय मंडल, सोनाजोड़ी- मिथुन मंडल, शहरकोल- दीपक कुमार साह, मदन मोहनपुर- कृष्णा प्रमाणिक, जमशेरपुर- सुनीराम टुडू।

बैठक में उपस्थित लोकसभा के विस्तारक मनोज कुमार सिंह ने संगठनात्मक बिंदुओं पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सभी मंडल के पदाधिकारियों एवं शक्ति केन्द्रों के प्रभारी का दायित्व बोध कराते हुए मतदान केन्द्रों पर संगठन के कार्य को पर प्रकाश डाला तथा पार्टी में संगठनात्मक गतिविधियों को मंडल में तेज करने का सुझाव देते हुए मतदान केन्द्रों पर पार्टी को सशक्त बनने के लिए केंद्र सरकार के द्वारा आम जनों के लिए चलाए जा रहे हैं। कल्याणकारी योजनाओं और कार्यों के संबंध में दादपुर मंडल के सभी पंचायतों के जनता जनार्दन को जानकारी देने का आह्वान किया। ताकि समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों को मोदी सरकार के द्वारा चलाए जा रहे जन कल्याणकारी योजना का उन्हें लाभ मिल सके।

बैठक में दादपुर मंडल में श्रीराम मंदिर अयोध्या जी की पूजित अक्षत श्री रामजी की तस्वीर व आमंत्रण पत्र रामभक्तों के घर-घर जाकर वितरित करने, श्री राम जन्मभूमि पर बन रहे भव्य मंदिर व आयोजन सहित श्री राम जन्मभूमि के भव्य मंदिर में रामलला के दर्शन करने हेतु रामभक्तोंको आमंत्रण देने पर भी चर्चा किया गया।

बैठक में गंगा मुर्मू, विष्णु कुमार पाण्डेय, सुशांतो घोष, अजीत रजक, सुशांतो सिंह शंभू रजवार, संतोष कुमार, मधु राजवंशी, नेपाल रजवार, आनंदी रजवार, खगेंद्र रजवार, मुनीर शेख, लक्ष्मी देवी, रानी देवी, लाची देवी, सिंटू महतो, सोनाचांद राजवार, दिलीप गुप्ता, अनिल भंडारी, जितेन रजवार, परमेश्वर मरांडी, चंदन राजवार, बेबी देवी, लीलामुनि किस्कू, फुलमुनी मरांडी, कमला घटवार, रजीना मुर्मु, लट्टूमयी मरांडी सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments