Saturday, June 15, 2024
HomeBlogमंडल रेल प्रबंधक हावड़ा संजीव कुमार ने पाकुड़ रेलवे का किया निरिक्षण

मंडल रेल प्रबंधक हावड़ा संजीव कुमार ने पाकुड़ रेलवे का किया निरिक्षण

पाकुड़। नव पदस्थापित मंडल रेल प्रबंधक संजीव कुमार ने अपने प्रथम निरीक्षण के क्रम में स्पेशल ट्रेन से पाकुड़ आए और पाकुड़ कोल साइडिंग पत्थर लोडिंग स्लाइडिंग का निरीक्षण किया एवं तय सुरक्षा मानकों का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

इस क्रम में उनके साथ वरिष्ठ वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक राजीव रंजन, वरिष्ठ मंडलीय अभियंता राजीव कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुजीत कुमार सिन्हा, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता एस चंद्रा, यातायात निरीक्षक ज्योतिर्मयी साहा, स्टेशन प्रबंधक लखीराम हेम्ब्रम सहित कनिय पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

इस क्रम में पाकुड़ यार्ड एवं सिख लाइन शेड का निरीक्षण करते हुए सभी कर्मचारियों से भी मिले एवं उनकी समस्याओं को सुना इसके बाद क्रु लॉबी का निरीक्षण किया। जिसमें सभी प्रकार की जांच करते हुए मुख्य लोको पर्यवेक्षक को सुरक्षा के साथ परिचालन के लिए सख्त निर्देश दिए।

इसके उपरांत मंडल रेल प्रबंधक हावड़ा ने विशिष्ट अतिथि कक्ष में पत्थर व्यवसाययों, कोल कंपनी के पदाधिकारी के साथ मुलाकात कर बैठक किया एवं उनकी समस्याओं को गंभीरता के साथ सुना और समाधान का भरोसा दिया।

इसके उपरांत ईस्टर्न जोनल रेलवे पैसेंजर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हिसाबी राय एवं सचिव राणा शुक्ला ने शिष्टाचार मुलाकात की एवं यात्री सुविधाओं के संबंध में चर्चा किया। मंडल रेल प्रबंधक हावड़ा ने हावड़ा आने का आग्रह किया ताकि पूर्व में सौपें गए मांगों पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया जा सके।

मंडल रेल प्रबंधक हावड़ा ने पत्रकार वार्ता के क्रम में पत्रकारों के प्रश्न के उत्तर देते हुए कहा कि आपके द्वारा उठाए गए प्रश्नों में से जो कुछ भी मेरे अधिकार क्षेत्र में है उसे पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन के अध्यक्ष अखिलेश कुमार चौबे एवं सचिव संजय कुमार ओझा एवं ईस्टर्न रेलवे मेंस कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने मिलकर रेल कर्मियों की समस्याओं को भी रखा जिस पर उन्होंने समाधान का भरोसा दिया।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments