Saturday, June 15, 2024
Homeसमाचारभाजयुमो ने लगाया चौपाल , लगाए चार सौ पार के नारे

भाजयुमो ने लगाया चौपाल , लगाए चार सौ पार के नारे

भाजयुमो ने लगाया युवा चौपाल नारा दिया अबकी बार चार सौ पार।
भारतीय जनता युवा मोर्चा पाकुड़ के तत्वावधान में युवा चौपाल का आयोजन भाजयुमो के पूर्व जिला महामंत्री अनिकेत गोस्वामी के नेतृत्व में तलवाडांगा में किया गया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा के जिलाध्यक्ष अमृत पाण्डेय,जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय,हीरानंदनपुर पंचायत के मुखिया निपु सरदार,युवा नेता प्रवीण मंडल,दिनेश लालवानी,विधानसभा के विस्तारक जयप्रकाश यादव आदि मौजूद थे।
कार्यक्रम मैं युवाओं को संबोधित करते हुए भाजयुमो पूर्व जिला महामंत्री अनिकेत गोस्वामी ने कहा कि आज भारत को परम वैभव पर ले जाने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है और युवाओं के बिना कोई भी चुनाव नहीं जीता जा सकता,उन्होंने सभी युवाओं से इस लोकसभा चुनाव में 400 पार और भाजपा के विचार से जुड़ने का आग्रह किया।
*भारत के युवा देश-विदेश में बाजार रहे हैं डंका*
कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष अमृत पाण्डेय ने कहा कि आजादी से अब तक कांग्रेस सरकार ने देश को घोटालों और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया आज देश-विदेश में युवा भारत का डंका बज रहे हैं। युवा चौपाल पूरे देश में युवाओं को परस्पर एक साथ लाने के लिए भाजपा जगह-जगह अपने कार्यक्रमों के माध्यम से केन्द्र सरकार के कार्यों से अवगत करा रही है।
*किसान और युवाओं को मिल रहा लाभ*
कार्यक्रम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय ने केंद्र की मोदी सरकार सभी जाति के युवाओं के लिए जन-कल्याणकारी योजनाएं चल रही है,जिसका हम सभी किसी न किसी रूप में लाभ ले रहे हैं।आज केन्द्र की भाजपा सरकार किसान और उद्यमी युवाओं को ध्यान में रखकर लाभान्वित कर रही है।
युवा चौपाल में उदय यादव,दीप दास,बाबू साहा,सुभो घोष,सुनील सरदार अमृत सरकार,मिथुन घोष,सूरज हाजरा,पुरुषोत्तम राय, संतोष राय,नीरज सरकार,कौशिक सिंह,अजय पाल,विपल्व भंडारी,सोनू ठाकुर श्याम ठाकुर,पंकज गुप्ता आदि दर्जनों युवा मौजूद थे।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments