Saturday, June 15, 2024
HomeBlogसिद्धू कान्हू मुर्मू पार्क के समीप हॉकी संघ पाकुड़ ने किया एशियन...

सिद्धू कान्हू मुर्मू पार्क के समीप हॉकी संघ पाकुड़ ने किया एशियन ट्राफी का अनावरण

पाकुड़। झारखंड महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी रांची 2023 के ट्राफी टूर का स्वागत एवं प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

उक्त कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट उप विकास आयुक्त शाहिद अख्तर एवं जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष श्याम यादव मौजूद थे। अनावरण कार्यक्रम सिद्धू कान्हू मुर्मू पार्क के समीप भव्य तरीके से किया गया।

स्वागत भाषण हॉकी संघ के अध्यक्ष रामरंजन कुमार सिंह ने किया। उल्लेखनीय है कि झारखंड महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी रांची 2023 का आयोजन आगामी 27 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक रांची में निर्धारित है। उक्त एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2023 के ट्राफी का जोरदार तरीके से अनावरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

डीडीसी शाहिद अख्तर ने कहा कि रांची में शानदार हॉकी खेल का आयोजन आगामी 27 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक आयोजित किया जा रहा है। जिसका अनावरण पाकुड़ की धरती में किया गया है। इसका अनावरण का मुख्य उद्देश्य हॉकी खेल के प्रति लोगों के अंदर जागरूक पैदा करना है।

उन्होंने कहा पाकुड़ की धरती पर भी काफी होना हर खिलाड़ी है उन्हें भी पाकुड़ के साथ-साथ राज्य और देश का नाम रोशन करना है उन्हें कड़ी से कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

वहीं जिला 20 सूत्री के उपाध्यक्ष श्याम यादव ने कहा कि हॉकी संघ के पदाधिकारीयों सहित सभी खेल संघ के पदाधिकारीयों एवं खिलाड़ियों का इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने की सराहना की एवं सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा किए जा रहे हैं कार्यों की भी जमकर तारीफ।

इस कार्यक्रम के मौके पर खेल पदाधिकारी राहुल कुमार, नगर परिषद के प्रशासक राजकमल मिश्रा, हॉकी संघ के अध्यक्ष रामरंजन सिंह, हॉकी संघ के पाकुड़ सचिव प्रकाश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, उमर फारूख, संयुक्त सचिव जवाहर सिंह, ओलिम्पिक संघ के सचिव रणवीर सिंह उपस्थित रहे।

Comment box में अपनी राय अवश्य दे....

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments